Saturday 11 October 2014

Please give r8 way to a real love | Love Story


Please give r8 way to a real love

Frnz here I want to tell u a real story that is not other than mine.
Now I am 17 year old nit much handsome and in 11th class. The day which I fist see was on 3April,2004 and at that time I was in 1st class and was 7 year old. When I saw her first time I start liking her instantly. Tab mai jyada bda nhi tha isliye maine kabhi ye soncha hi nhi ki mai use like krta hun aur jab mai 6th class me aaya to mai uske ghar ke pass rent pe rehne lga. Tab meri friendship uske chote bhai se hui isi bhane mai usse bhi thodi bat kr leta tha. And fortunately when when I was in class 9th. Mai jahan pr coaching padta tha wo bhi wahin pr coahing padne lgi. Mai hr roz coaching ke time ka intzaar krta tha aur jab wo absent hoti to coaching me man hi nhi lagta tha. Mai uski wajah se apni studies pr concentrate nhi kr pata tha isliye jo maths, science ka base hota hai wo clear nhi ho paya aur mai padai me weak ho gya. Aur jab wo coaching aati to dil khush ho jata aur lagta ki mai kahin heaven me hun kisi bhane use bat krta use preshan krta. Aur ek bar use ye assignment mila ki kisi char logon ka interview lekar aana to maine use bahut khushi khushi interview diya. Mere coaching ke frnz mujhe tease krte ki hum dono ke beech me kuch hai lekin mai unhe tal deta. One day jab hum coaching me the to mere frnz mera aur uska luv percentage nikalne lge aur wo 99% aaya. Tab wo mujhe chidane lge ki u like her. Unko pta na chale isliye mai jan-bujhkr rone lga aur usne mujhe chup kraya I was very happy at that time but was not showing. Meri life me change tab aaya jab mai 10th class me aaya aur mujhe coaching change krni pdi. Meri use meetings bhi na ke barabar ho gayi. Mujhe kabhi use milne ka time hi nhi milta tha. Tab se mai use dekhne ke liye tarasne lga I was dying to see her. Fortunately in the end of 10th class uski sister ki marriage ka occasion aaya. Tab mujhe usse bat krne ka mauka mila aur maine thodi ki bhi. Aur jab maine use reception ke function pr dekha to mai dekhta hi reh gya she was luking like an angel in sky blue dress. After that tab se maine usse face to face bat nhi ki bas fb pr thodi kr leta hun. Han aur ek important bat we are not in same skul and she is in class 9th n I m in 11th.
Frnz maine apni ye story 500 words me complete kr di hai but inke piche hazaro laakon feelings hain. So I expect from u that u will not simply read this story but give me a r8 solution ki mujhe is situation me kya krna chahiye so that I can choose it and can lead a happy life…


Previous Post
Next Post
Related Posts